अल्ट्रासोनिक क्लीनर का अनुप्रयोग

- 2021-06-23-

1. का दैनिक उपयोगपारस्वनिक मार्जकमशीन जैसे सोने और चांदी के आभूषण, गहने और अन्य सामान, उपकरण और फलों को एक ही समय में साफ और कीटाणुरहित किया जाता है। इसके अलावा, हाथों का इस्तेमाल अल्ट्रासाउंड से सुंदरता और त्वचा की देखभाल के लिए भी किया जा सकता है। लंबे समय तक इस्तेमाल से त्वचा कोमल बनी रह सकती है। स्नेहन लोच से भरपूर होता है।
2. सभी ऑप्टिकल लेंस, जैसे विभिन्न ग्लासों के लेंस भाग, मैग्निफायर, कैमरा, कैमकोर्डर आदि को भी अल्ट्रासोनिक क्लीनर मशीन से साफ किया जा सकता है।
3. पीसने और पॉलिश करने की प्रक्रिया में, बड़ी मात्रा में धूल और गंदगी जेड और आभूषणों पर चिपक जाएगी, और ये वर्कपीस अक्सर आकार में जटिल होते हैं और इनमें कई अंतराल होते हैं। अल्ट्रासोनिक क्लीनर बहुत उपयोगी होते हैं।
4. घड़ियाँ और सटीक उपकरण स्क्रू, गियर, हेयरस्प्रिंग, कंगन आदि को एक-एक करके अलग करने की परेशानी से मुक्त हैं। आपको केवल खोल को हटाने और पूरे को संबंधित सफाई एजेंट के साथ सफाई टैंक में डालने की आवश्यकता है, और आप आधे प्रयास के साथ दोगुना परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। प्रभाव।
5. बैंक, कार्यालय, वित्त, कला और शिल्प, विज्ञापन उद्योग, कार्यालय आपूर्ति भी चिकनाई और स्पष्टता सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रासोनिक क्लीनर का उपयोग कर सकते हैं।

6. उत्कृष्ट धूल-मुक्त और प्रदूषण-मुक्त सफाई प्रभाव प्राप्त करने के लिए सटीक सर्किट बोर्ड और मोबाइल फोन, वॉकी-टॉकी, वॉकमैन और अन्य विद्युत उपकरणों के स्पेयर पार्ट्स को निर्जल अल्कोहल के साथ संयुक्त अल्ट्रासोनिक सफाई मशीन से साफ किया जाता है।

Ultrasonic Cleaner