2003 में स्थापित, Yuhuan Clangsonic अल्ट्रासोनिक कं, लिमिटेड एक उच्च तकनीक उद्यम है जो अल्ट्रासोनिक कोर प्रौद्योगिकी और उच्च शक्ति अल्ट्रासोनिक सफाई समाधान के अनुसंधान एवं विकास में विशेषज्ञता है।

Clangsonic ग्राहकों को पेशेवर और उच्च दक्षता वाले अल्ट्रासोनिक सफाई उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमने अपने रास्ते में 15 से अधिक पेटेंट और कई उत्पाद नवाचार पंजीकृत किए हैं। यहां प्रांतीय स्तर के अल्ट्रासोनिक अनुसंधान और विकास केंद्र और अल्ट्रासोनिक सफाई प्रयोगशाला हैं, जो अल्ट्रासोनिक प्रक्रिया सत्यापन उपकरण और उन्नत परीक्षण उपकरणों से सुसज्जित हैं। स्वचालित रोबोट वेल्डिंग उपकरण और आयातित झुकने वाली मशीनें अल्ट्रासोनिक उत्पाद की विश्वसनीयता सुनिश्चित कर सकती हैं।

कारखाने के भवन का आकार 6000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में फैला हुआ है। हमारे सभी उत्पाद उच्च गुणवत्ता मानकों के साथ इन-हाउस विकसित और निर्मित होते हैं। वन-स्टॉप समाधान उपयोगकर्ताओं को एक बार पूरा होने का आनंद लेने, समय बचाने और दक्षता में सुधार करने की अनुमति देता है। हम जानते हैं कि अल्ट्रासोनिक ट्रांसड्यूसर और जनरेटर के प्रदर्शन और लाभों को कैसे इष्टतम बनाया जाए, अंत में ग्राहकों के लाभों को अधिकतम किया जाए।

मुख्य उत्पादों में अल्ट्रासोनिक ट्रांसड्यूसर, सबमर्सिबल ट्रांसड्यूसर, डिजिटल अल्ट्रासोनिक जनरेटर और अल्ट्रासोनिक सफाई उपकरण आदि शामिल हैं। एप्लिकेशन इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटो पार्ट्स, इलेक्ट्रोप्लेटिंग और सेमीकंडक्टर उद्योगों और सटीक सफाई उद्योगों से भिन्न होते हैं।

हमने यूरो, जर्मनी, जापान, मलेशिया, ताइवान आदि के कई प्रसिद्ध उद्यमों के साथ दीर्घकालिक तकनीकी सहयोग स्थापित किया है। हमारे उत्पादों को 60 से अधिक देशों और 100 क्षेत्रों में निर्यात किया जाता है। 2017 से, सबमर्सिबल ट्रांसड्यूसर और डिजिटल अल्ट्रासोनिक जनरेटर का वार्षिक उत्पादन 8,000 से अधिक सेट है।