डिजिटल अल्ट्रासोनिक जेनरेटर के लाभ

- 2022-03-02-

डिजिटल अल्ट्रासोनिक जेनरेटर, जिसे अल्ट्रासोनिक ड्राइव पावर सप्लाई, इलेक्ट्रॉनिक बॉक्स और अल्ट्रासोनिक नियंत्रक के रूप में भी जाना जाता है, उच्च-शक्ति अल्ट्रासोनिक सिस्टम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अल्ट्रासोनिक जनरेटर का कार्य वाणिज्यिक शक्ति को एक उच्च-आवृत्ति प्रत्यावर्ती धारा सिग्नल में परिवर्तित करना है जो अल्ट्रासोनिक ट्रांसड्यूसर से मेल खाता है, और अल्ट्रासोनिक ट्रांसड्यूसर को काम करने के लिए चलाता है।


1. अल्ट्रासोनिक जनरेटर उच्च-शक्ति अल्ट्रासोनिक प्रणाली की ऑपरेटिंग आवृत्ति और शक्ति की निगरानी कर सकता है।

2. उपयोगकर्ताओं की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, विभिन्न मापदंडों को वास्तविक समय में समायोजित किया जा सकता है: जैसे शक्ति, आयाम, चलने का समय, आदि।

फ़्रीक्वेंसी फ़ाइन-ट्यूनिंग: फ़्रीक्वेंसी को समायोजित करें ताकि अल्ट्रासोनिक ट्रांसड्यूसर हमेशा सर्वोत्तम स्थिति में काम करे, दक्षता अधिकतम तक पहुँच जाए, और समायोजन सीमा 2% हो।

ऑटो-फ़ॉलोइंग: एक बार डिवाइस शुरू में सेट हो जाने के बाद, यह जनरेटर को समायोजित करने की आवश्यकता के बिना लगातार काम कर सकता है।

आयाम नियंत्रण: जब ट्रांसड्यूसर की कार्य प्रक्रिया के दौरान लोड बदलता है, तो टूल हेड के स्थिर आयाम को सुनिश्चित करने के लिए ड्राइविंग विशेषताओं को स्वचालित रूप से समायोजित किया जा सकता है।

सिस्टम सुरक्षा: जब सिस्टम अनुपयुक्त ऑपरेटिंग वातावरण में काम करता है, तो जनरेटर काम करना बंद कर देगा और उपकरण को क्षति से बचाने के लिए अलार्म प्रदर्शित करेगा। आयाम समायोजन: कार्य प्रक्रिया के दौरान आयाम को तुरंत बढ़ाया या घटाया जा सकता है, आयाम की सेटिंग सीमा: 0% ~ 100%।

स्वचालित आवृत्ति खोज: टूल हेड की कार्यशील आवृत्ति स्वचालित रूप से निर्धारित और संग्रहीत की जा सकती है।