अल्ट्रासोनिक सफाई मशीन का उपयोग करने के लाभ

- 2021-06-23-

The पारस्वनिक मार्जकउपयोग के दौरान, वर्कपीस की सतह को नुकसान पहुंचाए बिना, विलायक, गर्मी, कार्य स्थान और श्रम को बचाए बिना, वर्कपीस के गहरे छेद, दरारें और छिपे हुए हिस्सों को भी साफ कर सकता है। सफाई प्रभाव और उच्च सफाई, सभी कलाकृतियों के अनुरूप सफाई, पूरे उपकरण की सफाई की गति, धोने वाले तरल हाथ के संपर्क में नहीं होना, कुछ हद तक बहुत सुरक्षित और भरोसेमंद।

Ultrasonic Cleaner

के फायदेपारस्वनिक मार्जक

1. स्वच्छता में सुधार करें, प्रदूषण के कारण होने वाली विफलताओं से बचें या कम करें, ताकि हाइड्रोलिक सिस्टम उपकरणों के उच्च प्रदर्शन, उच्च विश्वसनीयता और लंबे जीवन को सुनिश्चित किया जा सके।

2. हाइड्रोलिक सिस्टम के निर्माण, संयोजन, उपयोग प्रक्रिया और रखरखाव के दौरान उत्पन्न या आक्रमणित प्रदूषकों को फ्लश और फ़िल्टर करने के लिए उपयोग किया जाता है

3. अल्ट्रासोनिक सफाई के सिद्धांत का उपयोग करते हुए, यह उत्पाद के आकार से प्रभावित नहीं होता है, और सफाई कुशल, स्वच्छ और मृत अंत के बिना होती है।

4. सफाई की लागत कम करें. अल्ट्रासोनिक सफाई मशीन को टेम्परिंग भट्टी उत्पादन लाइन से जोड़ने से कांच की सफाई के लिए समय और श्रम इनपुट को पूरी तरह से कम किया जा सकता है, और मैन्युअल रिसाव या अधूरी सफाई की घटना से बचा जा सकता है।

5. अल्ट्रासोनिक सफाई घर हवा में सुखाया जाता है, और यांत्रिक भागों का कोई संपर्क और पुन: संदूषण नहीं होता है।